Twitter

उदाहरण

हमने कुछ सैंपल इमेजेस और उनके परिणामी STL आउटपुट को एक साथ रखा है। अपनी खुद की फाइलों को कन्वर्ट करते समय आपके पास कन्वर्शन के बाद अपनी फाइल सबमिट करने का विकल्प होगा, अगर आप चाहते हैं कि आपकी फाइल को इस पेज पर शामिल करने के लिए विचार किया जाए तो इसे बेझिझक ट्राय करें।

1. बेसिक स्वर्ल

यहां हमारे पास एक साधारण स्वर्ल पैटर्न है जो साधारण ब्लैक/व्हाइट इमेजेस के आधार पर निश्चित ऊंचाई वाले 3D मॉडल बनाने की क्षमता प्रदर्शित करता है। 3D मॉडल का निर्माण करते समय हमारा कन्वर्टर ज्योमेट्री में 10 मिमी की हाइट लागू करेगा जहां यह एक सफेद पिक्सेल और किसी भी काले पिक्सेल के लिए 0 मिमी पाता है।

 

2. ग्रे-स्केल स्वर्ल

यह एक अधिक जटिल स्वर्ल पैटर्न है जो ग्रे-स्केल इमेजेस के आधार पर वेरिएबल हाइट वाले 3D मॉडल बनाने की क्षमता प्रदर्शित करता है। 3D मॉडल का निर्माण करते समय कनवर्टर ज्योमेट्री में 10 मिमी की हाइट लागू करेगा जहां यह एक सफेद पिक्सेल और किसी भी काले पिक्सेल के लिए 0 मिमी पाता है। बीच के सभी रंगों को अंतिम 3D मॉडल में आनुपातिक रूप से प्रदर्शित किया जाएगा।

3. इनवर्टेड ग्रे-स्केल स्वर्ल

यहां हम उसी इमेज का उपयोग करते हैं और "इनवर्ट आउटपुट" चेकबॉक्स विकल्प का चयन करते हैं। यह परिणामी ज्योमेट्री को उलट देता है: